साबरमती यूनिवर्सिटी की तरफ से मनाया गया कानूनी जागरूकता शिविर

blog-feature-image
Sabarmati Today Events & Webinars

साबरमती यूनिवर्सिटी की तरफ से मनाया गया कानूनी जागरूकता शिविर

SU Organises Legal Awareness Camp on 05 Aug 2021

As a part of our Social Responsibility and mandate of the Bar Council of India for Law Institutes, the School of Law organized a Legal Awareness Camp in the vicinity of Lilapur village. Students of law and the Faculties of School of Law participated in this event.

साबरमती यूनिवर्सिटी अहमदाबाद के स्कूल ऑफ लॉ की तरफ से आज  (दिनांक 05-अगस्त-2021) लीलापुर ग्रामीण अंचल में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ लॉ के डायरेक्टर डॉ एच के राजपूत एवं प्रोफेसर डॉ उदय देशपांडे व प्रोफेसर नैंसी जैन ने कानूनी जागरूकता शिविर के तहत लोगों को कानूनी अधिकारों के बारे में जागरूक किया।

साबरमती यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ लॉ डायरेक्टर डॉ एच के राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया की विश्वविद्यालय के कानून विभाग द्वारा समय-समय पर इस तरह के कानूनी शिविर जागरूकता के लिए आयोजित किए जाते हैं जिसमें यूनिवर्सिटी के लॉ एजुकेशन छात्र एवं डिपार्टमेंट संयुक्त रूप से शिरकत करते हैं ।

शिविर का मुख्य उद्देश्य जहां एक तरफ लोगों को अधिकारों और कानून के प्रति जागरूक करना है, वही यूनिवर्सिटी से कानून की उपाधि धारण करके भविष्य के अधिवक्ताओं को भी कानून की बारीकियों को समझाना है, इस अवसर पर विश्विद्यालय के हरियाणा पंजाब एवं अन्य क्षेत्रों के कानूनी छात्रो अर्जुन कुमार, ललित यादव, अखिलेश, मीनू, एवं हरियाणा से एजुकेशन काउंसलर श्री राजेश वशिष्ठ एडवोकेट ने भाग लिया ।

Glimpses of the Event: